ePrivacy and GPDR Cookie Consent by Cookie Consent

Shayari 2021. hindi shayari 2021| हिंदी शायरी | Shayari 2021 | 2021 Shayari | 2021 Ki Shayari | 2021shayari | 2021शायरी.Dard Shayari

Breaking

Wednesday 9 November 2016

Top Funny Whatsapp sms

​[11/8, 8:55 AM] Mom :  सोफा लेटने के लिये नहीं बैठने के लिये होता है बेटा

Son : हा तो चप्पल भी मारने के लिये नही पहनने के लिये होती है.....
😆😟😕😯😮

एक और पड़ी...

😢😢😢

[11/8, 8:55 AM] : बैंक मैनेजर : - ये क्या अजीब सिग्नेचर है ? 
     "🌀/e" 
संता : ये साइन मेरी दादी का है सर
बैंक मैनेजर :- ऐसा क्या अजीब साइन है।

क्या नाम है उनका ??

 

संता :- जलेबी बाई

😝😝😝😝😝😝

[11/8, 8:55 AM] पति पत्नी में झगड़ा हो गया...

पति नाराज़ होकर पत्नी से बात नही कर रहा था... 😡

पत्नी:- अब मैं 10 तक गिनूँगी.. .अगर तुम न बोले तो... मैं ज़हर खा लुंगी... 😢

पत्नी:- 1,2,3,4....8

पति (खामोश)...😐

पत्नी :- 9.... पति, फिर भी चुप...😕

पत्नी:- बोलो न प्लीज, पत्नी का रोना शुरू... 😭

😭

पति :- गिनती गिन... गिनती... 😡 😡 😡 😡 😡 😡 😡

😡

पत्नी:- शुक्र है...आप बोले तो..👧🏻

नहीं तो ,मैं ज़हर खाने ही वाली थी...💃🏻

😎😎 😂 😂 😂 😂 😂

[11/8, 8:55 AM]  ☎ट्रिंग ट्रिंग ☎
👴🏼 हेल्लो कौन.....?
👸🏻 मैं आरती और तुम,,,,,,
👴🏼 मैं भजन....!
Blocked 💥

😂😂😂😂😂😂

[11/8, 8:55 AM] murli sir: How romantic. ........ 😂 😂 😂 😂 😂

वो रख कर मेरे होंठो पर,

ऊँगली अपनी......

.

मेरी प्लेट के सारे,

पकौड़े खा गई.....😜

[11/8, 8:55 AM]: ट्रिंग ट्रिंग📞

.

She - "हेल्लो अंकल, अरमान है.....?

.

.

.

Uncle - "नहीं बेटा, जवानी में थे...

अब नहीं रहे.....😱

😜😅

[11/8, 8:55 AM] : Boy - ये कैसी चाय बनाई है तुमने, बड़ा अजीब सा स्वाद है!

मूंगफली के जले दाने जैसा स्वाद है


गर्लफ्रैंड- कॉफी है ये साले गरीब ! 😡
Boy : ऑह!

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝

[11/8, 8:55 AM] murli sir: किसी ने बड़े प्यार से शादिशुदा आदमी से पूछा~

 रात को ऑनलाइन कब आते हो....?
दर्द की दीवारें हिल गयी 

जब उसनें कहा:-
 '" बर्तन धोने के बाद""

                      

      😂😂😂😂

[11/8, 8:55 AM]  30 दिन से बिना बताये घर से गायब एक राजस्थानी पति घर लौटा😡
पत्नी - मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो 😐
पति~तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था😂😂😂😂😆😆😆😛😛😛😛😂😂😂

No comments:

Post a Comment

loading...