ePrivacy and GPDR Cookie Consent by Cookie Consent

Shayari 2021. hindi shayari 2021| हिंदी शायरी | Shayari 2021 | 2021 Shayari | 2021 Ki Shayari | 2021shayari | 2021शायरी.Dard Shayari

Breaking

Tuesday 2 February 2021

BEST HINDI SHAYARI COLLECTION OF 2021

 


 


New I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021

Koi Nahi Yaad Karta Wafa Karne Walo Ko Yahan

Meri Maano Bewafa Ho Jaon Jamana Yad Rakhega 


Vo Honth Apana Daanton Mein Dabaakar Mujhase Bolee

Khud Kaantoo To Dard Kyon, Tum Kaato To Lutf Kyon 


जिस्म छूने से मोहब्बत नहीं होती

इश्क़ वो जज़्बा है जिसे ईमान कहते हैं 


फासले तो हैं...      

मगर इतने भी नहीं है

कि, मैं ख्वाबों में बुलाऊं...

और तुम न आओ...!! 💕🌹


कोई खास अहसास ही छू पाता है रुह को..,, 

यूँ तो मोहब्बतों मे दावे तो हज़ारों करते हैं ❤💗💗


तुम्हारी क्या #तारीफ़ करूँ

सुनो,

तुम मुझे #बिना_रीजन और #हर_सीजन

अच्छे लगते #हो....💘💘💘💘


मुद्दतें हो गयी हैं चुप रहते रहते ,

कोई सुनता तो हम भी कुछ कहते...😢💔😢


क़त्ल न करो, बस मोहब्बत करके छोड़ दो

किसी दिलजले से पूछ लो, 

ये भी सज़ा-ए-मौत है...😢💔😢


मुझे मालूम है तुमने बहुत बरसात देखी है ,

मगर मेरी इन्हीं आँखों से सावन हार जाता है....😢💔😢


━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

यह भी पढ़े :-


I Love You Status in Hindi 


कट्टर हिन्दू फाडू स्टेटस हिंदी में 


बेस्ट टिकटोक लव शायरी 


Love Quotes Status in Hindi 2020-2021


I Miss You Status in Hindi 2020-2021


फाडू व्हाट्सप्प स्टेटस हिंदी में 


ऐटिटूड स्टेटस फॉर गर्ल्स 


Yaari Dosti Status Shayari in Hindi 2020-2021


━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━


Latest I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


अरे कठपुतली बना लेते मुझे

पर जौकर क्यों बना दिया

अरे कर लेते राज मुझ पर जिंदगी भर

पर मुझे अपनी यादों का नोकर क्यों बना दिया....😢💔😢


मिलने का वादा कर गयी थी ,

वापस लौट आउंगी ये कहकर गयी थी ,


आई है अब वो जनाज़े पे मेरे ,

वादा वो अपना निभाने चली थी....😢💔😢


इश्क और दोस्ती मेरे दो जहान है

इश्क मेरी रूह तो दोस्ती मेरा ईमान है

इश्क पर तो फिदा करदुॅ अपनी सारी जिन्दगी 

पर दोस्ती पर मेरा इश्क भी कुर्बान है💘



तजुर्बा कहता है , 

मोहब्बत से किनारा कर लूँ ,

और दिल कहता है की , 

ये तजुर्बा दोबारा कर लूँ...😢💔😢


Best I Love You Shayari स्टेटस Hindi 2021


तुझे, बर्बाद कर दूंगी,

अभी भी लौट जाओ वापस 

मुझे,कातिल भी कहते हैं,

मुहब्बत नाम है मेरा...😢💔😢


जिन्हें नींद नहीं आती,उन्ही काे है मालूम

सुबह आने में कितने ज़माने लगते हैं😊😊


*मयखाने बंद कर दे चाहे लाख दुनिया वाले,*

*लेकिन!**शहर में कम नही है, निगाहों से पिलाने वाले...!!💞*


उनके ख्वाबों की लत लगी है, जब से..!! 💞

मुझे रात का इंतजार रहता है..!! 💓


Best I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


बेशक खो जाऊँ मैं,,, उनकी कहानी में कहीं.,.

मग़र मेरे किरदार को वो भी भूला ना सकेंगे..!! 


कितनी अजीब है ना हमारी मोहब्बत की दास्ताँ..

हम हकीकत में कभी मिले नहीं और किस्सों में कभी बिछड़े नहीं.. 


मैं पत्थर से आग जला भी दूँ तो इसमें हैरत क्या है, . .

वो अदाओं से बस्तियाँ जलाकर आई है .. 


इजाज़त ही नहीं कुछ और हमको देखने की, 

अभी तो ख़्वाब आँखों में तुम्हारा चल रहा है..!! 


घर और मकान में इतना फर्क है कि,

परिवार के बिना घर मकान होता है 

और परिवार के साथ घर मकान बन जाता है।


मसला ये नहीं की वो कुछ परवाह नही करते....

मुद्दा ये है कि, मुझे उनसे कोई उम्मीद ही क्यूँ है....💓💘


फुर्सत मिले तो आना कभी

❤दिल की गलियों तक !

हम धड़कनों में अपनी

💓तुम्हारा नाम सुनाएंगे !!


हमने उधार मांगी है, उनकी होठों की लाली अपनी शायरी के लिए,

शर्त उसने भी रख दी कि शायरी उनके होठों  पर ही हो


अब तेरे प्यार की कुछ ज़रूरत नहीं मुझे

ये भी नहीं कि तुझसे मुहब्बत नहीं मुझे..!! 


बेस्ट आई लव यू शायरी स्टेटस हिंदी में 2021


ये भी अच्छा है कि हम किसी को अच्छे नही लगते ,

चलो कोई रोयेगा तो नही हमारे मर जाने के बाद...😢💔😢


जाते जाते यूँ मेरा तुम्हें मुड़ कर देखना..

मेरे झुमके में तेरे टँगे दिल को सोचना❣️

मेरी झुल्फों में तेरी उँगलियों का महसूस होना..

तेरे काँधे पर मेरे सिर का टिकना❣️

मेरी मुस्कान में तेरी रूह का बसना..

बस इतना सा हैं हमारे इश्क़ का फ़साना❣️


कुछ ऐसा ही है..

तेरा मेरा मिलना❣️


बांध रखा था आप ने अपने जुल्फों में इन बादलों को,

तभी ये आप की प्यासी बन गई,

जरा सी लहरा दी क्या आपने हवा में अपनी जुल्फें ,

देखो ना ये जम के बरस गई,

हर बुन्द में आप की खुशबू लिए फिरता है ये,

हवा को गुमान सी हो गई,

कली थी प्यासी अब फूल बनके चमन में 

हर तरफ खिल गई...❤️❤️


I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


"बड़ी बरकत है तेरे इश्क़ में, 

जब से हुआ है, कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता !!" 


उन्हें ये मलाल था कि हम उन्हें मांगते क्यों नहीं

हमें ये जिद्द थी कि हम अपनी ही चीज़ क्यों मांगे! 


तेरे इश्क का कैदी बनने का अलग ही मज़ा है,👄💘

छूटने को दिल नहीं करता, और उलझने में मज़ा आता है...❤💋 


तमन्ना हो मिलने की तो, 

बंद आँखों मे भी नज़र आएँगे, 

महसूस करने की कोशिश तो कीजिए, 

दूर होते हुए भी पास नज़र आएँगे !! 


निगाहें तो बस ज़रिया हैं,इज़हार का...!!

ज़रा...मेरे दिल में झांककर देख,

एक दरिया हैं प्यार का...!! 


दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर... 

ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी !! 💘 


न्यू आई लव यू शायरी स्टेटस हिंदी में 2021


जाने क्या ढूंढती है मेरी मुस्कराहट तुझ में.. 

जो तू हंसती हैं,ये कम्बखत मेरे होंठो पे आ बैठती है.. 


💖ना जाने कैसे प्यार हो गया,

पर अब तुमसे बेशुमार हो गया,

अब तो मेरा दिल मेरा ना रहा

मुझ छोड़ कर तुम पर निसार हो गया...💖⚡😘 


मेरे किरदार से वाकिफ होने की कोशिश मत कर...

उसे समझने में दिल लगेगा और तुम दिमाग वाले हो...!!❣ 


कोई हमे प्यार करे ऐसा कोई प्यार नही मिलता

ज़िंदगी भर साथ निभाए ऐसा कोई यार नही मिलता


दिल में है उमंग किसी से प्यार करनेकी

मगर कोई हमे जीई भरके प्यार करे ऐसा कोई दिलदार नही मिलता! 


नजरों का क्या कसूर जो दिल्लगी तुम से हो गई.

तुम हो ही इतने प्यारे कि मुहब्बत तुमसे हो गई💔 


हम भी अक़्सर इन फूलो कि तरह तन्हा रहते हैँ..

कभी ख़ुद टूट जाते है, कभी लोग हमे तोड़ जाते है... 💞 


अकेला पन क्या होता है कोई ताजमहल से पूछे ,

देखने के लिए पूरी दुनिया आती है लेकिन रहता कोई नहीं....😢💔😢


*इश्क़ तो हैं बहुत तुमसे बस कह नहीं पाते*

*एक दिन भी तुम ना दिखो तो*

*रह नहीं पाते...❤❤❤❤* 

*यादें बनकर जो रहते हो दिल मे साथ मेरे*

*तेरे इतने अहसानो का सौ बार शुक्रिया*💐



Sad I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


💜💕 ये इश्क़ के धागे है हुज़ूर 💕💜

उलझ तो जायेगें, आप इनमें

मगर सुलझेगे ना 💜💕ये आपसे 💕💜 


वो शक्श एक छोटी सी बात पे यूँ रूठ कर चल दिया

जैसे उसे सदियो से किसी बहाने की तलाश थी !!" 


तुमसे सौदा हुआ था लम्हों का,

तुमने सदियां उदास कर डालीं 


मरकर भी तुझको देखते रहने की हसरत में...

आखें भी किसी को अमानत में दे जायेंगे हम !! 


मरकर भी तुझको देखते रहने की हसरत में...

आखें भी किसी को अमानत में दे जायेंगे हम !! 


कसूर उनका नहीं जो मुझसे दूरियाँ बना लेते हैं..!

रिवाज हैं जमाने में पढ़ी किताबें ना पढ़ने का..!


अगर गहराई का पता होता , 

तो दरिया पार ही क्यों करते ,

अगर समझ पाते उस बेवफा को ,

तो इजहारे-ऐ-इश्क ही क्यों करते...😢💔😢


🤪🤪🤪'लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है,

ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी 😜🤟🤪🤪


दिल की बातो के आई लव यू शायरी स्टेटस हिंदी में 2021


तुम्हारी  हर एक अदा पर फ़िदा  मेरी-जान होती है..!!

रूहानी इश्क़ की शायद यही पहचान होती है.!!🌹🌹


मिलावट है तेरे इश्क में

इत्र और शराब की..!!

कभी हम महक जाते हैं

कभी हम बहक जाते हैं..!!


💞मेरी रूह तेरी मुस्कुराहट से,,,

ऐसे केसे जुड़ गई...!!💞

💞महसूस तक ना हुआ,,,

हमारी जिंदगी कब तुम्हारी हो गयी...!!💞💞 💘 


*💫🎀 वो क्यूँ न रूठता मुझसे, मैं ने भी तो कोई ख़ता की थी,,*

*बहुत ख़याल रखा था उनका, बहुत वफ़ा भी की थी...🎻♥*


Pyar Wali I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


​​किसी को चेहरे से हुई मोहब्बत,​​

​​किसी को यादो से हो ग़ई​.. 😍

हमे तो आपसे मोहब्बत​​

​​आपकी बातो से हो गई​.....😘


फासलों का एहसास तो तब हुआ,,

जब मैंने कहा ठीक हूं,

और उसने मान लिया...!!


लेटेस्ट आई लव यू शायरी स्टेटस इन हिंदी 2021


काश लिख सकता वो यादें तेरी

जो ख्वाब थे पुराने

फिर सोचता हु की कही

वो अरमान न जाग उठे 


शायरों की महफ़िलों में 

हम कुछ इसलिए भी जाते हैं

हम से बिछड़कर शायद वो भी 

शायराना हो गये हों......


तेरी गली का सफर आज भी याद है मुझे,

मैं कोई वैज्ञानिक तो नहीं था,

पर खोज लाजवाब थी मेरी.....💐🌹


*एनकाउंटर तो उसने भी किया था, अपनी आँखों से मेरे दिल का...*

*मैंने बस अपनी गाड़ी को पलटने नहीं दीया। 😍😅*


━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

यह भी पढ़े :-


I Love You Status in Hindi 


कट्टर हिन्दू फाडू स्टेटस हिंदी में 


बेस्ट टिकटोक लव शायरी 


Love Quotes Status in Hindi 2020-2021


I Miss You Status in Hindi 2020-2021


फाडू व्हाट्सप्प स्टेटस हिंदी में 


ऐटिटूड स्टेटस फॉर गर्ल्स 


Yaari Dosti Status Shayari in Hindi 2020-2021


━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━


Hindi I Love You Shayari 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


लाख बरसे झूम के बादल मगर वो बात कहाँ....

जो ठंडक मिलती है दिल को, सिर्फ तेरे मुस्कुराने से...


💞मुझें नहीं आती उड़ती पतंगों सी चालाकियां,

गले मिलकर गला काटू ऐसा मांझा नहीं हू मै..!!💞 


यूँ तो बड़ी "दिलकश" लगती है तेरी बेपरवाही भी,,,

पर थोड़ी हमारी "कद्र" भी होती,, तो क्या बात थी...... 


तुम को एहसास-ए-नदामत हो तो बस इतना करना ,

मेरे बाद किसी और को यूँ ना रुसवा करना ...!! 


❤️❤️ नशा दौलत का हो तो इंसान चूर हो जाता है 

और नशा मोहब्बत का हो तो इंसान मजबूर हो जाता हैं।❤️❤️


Apki Video Call Ka ❤️ Sahara Hai Warna 

is 🔐 Lockdown Me Kon Humara Hai 😍🙈😍


Trending I Love You Shayari in Hindi 2021


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


मैं बनाऊं तो फीकी सी बनती है

ये चाय भी तुम्हारी ही सुनती है❤️☕


*बिखरी* हुई *जुल्फ़ों* को 

*चेहरे* से मत *हटाना..!*

*हमें आधा चांद...🌙*

ज्यादा *खूबसूरत* लगता है...!!


जनाब इश्क़ पिया है मैंने..

आग तो लाज़मी है, मेरे होंठों पे..!!


I Love You Shayari Status in Hindi 2021


खुशबुओं को भी महकने का बहुत शौक है

मगर ये मुमकिन नहीं हवाओं से रिश्ता किये बगैर। 


आदत और चाहत भी कमाल की है।

किसी की हो जाए तो 

दिल को राहत नही होती। 


मिली हैं रूहें तो, रस्मों की बंदिशें क्या हैं...💕

यह जिस्म तो ख़ाक हो जाना है फिर रंजिशें क्या हैं


है छोटी सी ज़िन्दगी तकरारें किस लिए...💕

रहो एक दूसरे के दिलों में ये दीवारें किस लिए🍁🍁 


I Love You Shayari in Hindi 2021 For Boys


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


ये आज आईने को क्या हुआ है ••💕 

क्यों  तुम्हारी ही  शक्ल दिखा रहा है ••••💕

ये इश्क  की कौन सी मंजिल है ••••••💕

हर तरफ तुम  ही नज़र आ रहे  हो •••••💕


जब दिल करे तुम्हारा,💕

हमसे बात करने का, 💕

याद करना हमको,💕

हम दिल से निकलकर 💕

आंखों के सामने बैठ जाएंगे..💕❤️ 


I Love You Shayari in Hindi 2021


खिलखिला उठती है चाय मेरे होंठों से लग कर,,

कहीं इसको भी मुझसे इश्क़ तो नहीं हो गया...💞🥰 


बेवफाओ की दुनिया मे वफा किस काम की 

नशा है यार का फिर जरूरत क्या है जाम की.. 💕 


साला... 100 ग्राम का 💝 दिल, 

50kg के इस  शरीर को-

विवश कर देता है, रोने, तड़पने, 

और बर्बाद होने के लिए😀🙈


हजारों खूबसूरत पल आये और चले भी गए जिंदगी से, 

एक आपका हाथ थाम कर पास बैठने का वो पल लाजवाब रहा..


I Love You Shayari in Hindi 2021 For Girls


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


वक़्त का सितम तो देखिए, 

खुद गुज़र जाता है हमे वही छोड़ कर ....


मैं रातों को भी जागा हूँ, हर कौने में भागा हूँ !

बुनते है सपने जिससे,हाँ मैं वही धागा हूँ ॥🎋🥀


♻️कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं मै वो शख़्स ही नही,

मैं तो वो शायरी हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर भी आता है...♻️


🎯खुमार-ए-इश्क़ की, जब-जब उठती है तलब.✨

🎯शर्माती है आँखे, बेइन्तहा मुस्कुराते है लब...✨


साँसों की महक हो या चेहरे का नूर...!!

चाहत है आपसे.. हमारा क्या कसूर 

रब से जा कर एक दिन  पूछेगें ज़रूर

जो रहते है दिल में.. वो क्यों हैं हमसे दूर..!!🌼🌼


I Love You Shayari Status in Hindi 2021


Mere Iss Dard Ki Wajah Bhi Woh Hain

Aur Mere Dard Ki Davaa Bhi Toh Woh Hain

Woh Namak Zakhamo Pe Lagate Hain To Kya

Mohabbat Karne Ki Wajah Bhi Toh Woh Hain.


उनके साथ फीकी चाय पीनी है..!! 🍵

सुना है वो बोलते  बड़ा मीठा है....!!!! 🙂


लेके नाम मेरा कभी झूम तो सही, 

कितना प्यार है मेरे दिल में मेरे,

देखने के लिए कभी मुझे चूम तो सही,


सब्र रखते हैं बड़े ही सब्र से हम,

वर्ना तेरे इंतज़ार के लम्हे जानलेवा हैं!!😊😊😊


किसी और के बातो का फिर से गवारा ना हुआ

उसके  बाद  किसी  से  प्यार  दोबारा ना  हुआ


इतनी चाहत के बाद भी, तुझे एहसास ना हुआ...

जरा देख तो ले, दिल की जगह पत्थर तो नहीं....


I Love You Shayari in Hindi 2021 For Instagram


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


**तू है सुबह 

तू शाम है,

जीने का तू ही है नज़रिया !

तेरी लहर ,

आठों पहर,

मैं बूँद तू ही मेरा दरिया !**


एक सिगरेट सी मिली तू मुझे..

ए आशिकी कश एक पल का लगाया था...

लत उम्र भर की लग गयी...


*क्या लिखूं और  कितना लिखूं , दिल के एहसासों को.......*

*जिंदगी भरी पड़ी है सब, अनकहें अल्फाज़ों से........🌹💓*


I Love You Shayari Status Hindi 2021


कभी जी भर के बरसना

कभी बूंद बूंद के लिए तरसना 

ऐ बारिश तेरी आदतें मेरे यार जैसी है...


जो नज़र में, नहीं होते है..

वह धड़कनों में बसे होते हैं...


Aankh Khulte hi Tuje Dekhne Ki *Tamanna* Jaagti He,

Hardam Tuje Paas Rakhne Ki *Tamanna* Jaagti He,


Tu Chahe Lakh Koshish Karle  Behlake Sulane Ki *MiT3sH* Ko,

Sharir So Jaata He Par Tujse Baat Karne Ki *Tamanna* Jaagti He.


New I Love You Shayari in Hindi 2021 For Whatsapp


I Love You Shayari in Hindi 2021
I Love You Shayari in Hindi 2021


*~..सपना है आॅखो में,,, मगर नींद कहीं और है~।*

*~दिल तो हैं जिस्म में,,, मगर धड़कन💕 कहीं और है।~।*

*~कैसे बयान करें अपना हाल - ए - दिल❤~*

*~जी तो रहें हैं,,, मगर जिंदगी कहीं और है~।* ♥


कैसे मोहब्बत करूं बहुत गरीब हूँ साहब;

लोग बिकते हैं और मैं खरीद नहीं पाता ।


Naa jane kab pura hoga ye khawab

Me aap or hamare chote nawab


आजकल बस एक ही काम रह गया है लोगों को 

भरोसा और दिल तोड़ो फिर sorry बोल दो😢हेना बाबु 😢


━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

यह भी पढ़े :-


I Love You Status in Hindi 


कट्टर हिन्दू फाडू स्टेटस हिंदी में 


बेस्ट टिकटोक लव शायरी 


Love Quotes Status in Hindi 2020-2021


I Miss You Status in Hindi 2020-2021


फाडू व्हाट्सप्प स्टेटस हिंदी में 


ऐटिटूड स्टेटस फॉर गर्ल्स 


Yaari Dosti Status Shayari in Hindi 2020-2021


No comments:

Post a Comment

loading...